खेल-खेल में कार में लॉक हो गए भाई-बहन, अचानक लगी आग में जलकर दोनों की मौत

पटना ::दर्दनाक खबर राजधानी पटना से आ रही है, जहां खेल-खेल में एक भाई-बहन की जान चली गई। दोनों बच्चे कार की पिछली सीट पर बैठकर खेल रहे थे, इसी दौरान कार किसी तरह से लॉक हो गई और उसमें अचानक आग लग गई।
देखते ही देखते आग में झुलसकर दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। कार में आग कैसे लगी इसकी जानकारी किसी को नहीं है। घटना गौरीचक थाना क्षेत्र के सोहगी रामपुर इलाके में सोमवार की रात हुई।


दरअसल, सोहगी रामपुर निवासी संजीत राम ने तीन महीने पहले ही एक सेकंड हैंड कार खरीदी थी। संजीत कार से घूमकर कहीं से वापस घर पहुंचा था और कार को घर के बाहर खड़ा कर दिया था। इसी दौरान संजीत राम का सात साल का बेटा राजपाल और उनके चचेरे भाई सुक्कन की 6 साल की बेटी सृष्टि कार में घुस गए। दोनों कार की पिछली सीट पर बैठकर खेल रहे थे, तभी कार भीतर से लॉक हो गई और उसमें आग लग गई। कार में आग लगने की घटना के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंकर हंगामा करने लगे।
घर के पास हंगामा सुनकर परिवार के लोग बाहर निकले तो कार में आग देखकर उनके होश उड़ गए। स्थानीय लोगों और परिजनों ने कार में लगी आग को बुझाने की कोशिश की लेकर आग की लपटें काफी तेज थी। जबतक दोनों बच्चों को कार से बाहर निकाला गया वे बुरी तरह से झुलस चुके थे। आनन-फानन में दोनों को परिजन बच्चों को संपतचक स्थित एक निजी अस्पताल ले गये, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा।

84 Views